Tuesday 14 February 2017

How To Get Natural White Teeth At Home Without Bleaching

Hello everyone mai aaj ek bar phir aapke liye lekar aayi hu ek home remedy danto ko naturally white karne ki. Danto ke pilepan ki problem aaj kal aam baat ho gayi hai or market me na jane kitne aise product hai jo dawa karte hai ki unke use se danto ka pilapan puri tarah se khatm ho jata hai. Par natija aapko un product ko use karne ke bad hi pata chalta hai or aapko nirash hona padta hai. Par aaj mai aapke liye ek aisi home remedy lekar aayi hu jisse danto ke pilepan ki problem puri tarah se khatm ho jati hai. Or jiske liye aapko alag se kharch karne ki jarurat nahi hogi kyunki jo ingredients hum use karne wale hai wo aapko aapke ghar me easily mil jaenge.
To iske liye hume jarurat hogi 2 aise ingredients ki jo aapko aapke kitchen me easily mil jaenge or aapko iske liye alag se rs. Kharch bhi nahi karna padenge to aaaie dekhte hai ki kya hai wo ingredients. Or unhe kis tarah se use kiya jata hai.


INGREDIENTS
  • Lemon
  • Baking soda
Lemon me Bleaching property hoti hai jo danto ke pilepan ko dur karti hai. Or soda Danto ki badbu dur karta hai or stain bhi remove karta hai. To aaiye dekhte hai ki inhe kis tarah se use karenge.


Sabse pahle hum ek bowl lenge usme 1 tea spon baking soda dalenge or half tea spon lemon juice dalenge. Dono ko acchi tarah se mix kar lenge. Jisse ki ye ek thick pest ki tarah ho jaega. Ab is pest se apne danto ko brush karna hai. Or brush karne ke 15 minute Bad aap chahe to apne kisi bhi normal toothpaste se danto me brush kar sakte hai.
But aapko dhyan rakhna hoga ki aaapo week me 1 bar hi is remedy ko prayog karna hai. Or jb dant white ho jae tab aap month me 1 bar iska prayog kar sakte hai.


Iske prayog se aapke dant naturally white honge or sanso ki badbu bhi khatm ho jaegi. To is prayog ko 1 bar jarur try kare.

No comments:

Post a Comment

Patanjali Home Facial Tutorial Hello friends aaj mai aapke liye lekar aayi hu patanjali products se ghar par hi facial kaise kiya jata ...